अयोध्या में राम ( जय श्री राम )

सबके पूर्वज हमारे राम

सनातन धर्म के लिए ऐतिहासिक दिन


आज सिर्फ श्री राम । सौभाग्य शाली है हम सब जो आज का दिन देख रहे है । 
               राम लला हम आयेंगे मंदिर वहीं बनाएंगे । बचपन से सिर्फ ये नारा सुना था आज ये सपना सच हो गया ।
इस देश की विडंबना है कि जिस देश के निर्माता राम , जिसके पूर्वज राम , जिस देश के संविधान पर राम , जिस देश के हर बच्चे के मुंह पर राम , जिस देश में महामारी में सिर्फ राम - राम उसी देश में राम जी के पवित्र स्थान पर उनके घर को बनने नहीं दिया गया इतने साल।  
               और आज भी ये धमकी मिल रही है कि हम ये कर लेंगे वो कर लेंगे , बदला लेंगे । अरे मूर्खो अपना इतिहास निकालो तुम भी हमारे ही हो । आज कुछ हिंदू धर्म में ही लोग राम जी के मंदिर पर बवाल कर रहे थे उन्हें बता दू तुम लोग तो ज्यादा दूर मत जाओ तुम्हारे तो बाप दादा ही हमारे थे । 
    अच्छा एक और बात पर आपने ध्यान दिया है कि इतने साल राम जी को काल्पनिक बताने वाले भी आज पोस्ट डाल रहे है कि सबके राम । अरे सही बोल रहे है आप सबके राम , चावल की बोरी पर बिकने वाले के भी राम । 

      और एक बूढ़ाढी में घृतधारी वाला ढोंगी आज मुहूर्त पर ज्ञान दे रहा है उस से पूछिए उसके बाप बनने का मुहूर्त है या दूसरे को निकालना पड़ेगा । इसीलिए चुप बैठो आज के दिन ।    कुछ लोग आज बोल रहे है कि राम जी के मंदिर के सब लोगों ने कार्य किए है तो जनाब ये झूठ फैलाना बंद करो आप लोगो ने तो पहले भी ऐसा धोखा करके स्लोगन दिया था " किसी के बाप का हिन्दुस्तान थोड़े ही है , हम सबके खून पसीने से बना है " 
   घंटा :-।    उस खून पसीने से देश के टुकड़े कर के ले गए । 
   और बता दू सालों साल केस लड़े है , बेटे के हाथों जलील होके मुंह टेढ़ा किए हुए इंसानों के हाथों चलवाए गोलियों से मरे है , रांची जेल में बैठे भ्रष्ट्राचारी के हाथों रथ रुकवा के जेल गए है ।
      जनाब सिर्फ हम सब का मंदिर और हम सबके राम ।
    आज ज्यादा नहीं बोलूंगा सिर्फ टीवी पर बैठ कर गाऊंगा " राम लला हम आयेंगे मंदिर वहीं बनाएंगे " । 
   एक और " तेल लगा लो डाबर का ,नाम मिटा दो बाबर का " ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

बिहार चुनाव ( बिहार में चुनाव बा ) पहला भाग

सुशांत सिंह राजपूत ( लूजर नहीं थे आप)