बिहार चुनाव ( बिहार में चुनाव बा ) पहला भाग

 बिहार में चुनाव बा , केकरे सरकार बा।

बिहार में चुनाव की घंटी बजी और पार्टियों की दल बदल की शुरुआत हो गई । 

       तनी एगो दूगो सवाल है , फेर मुंह मत लटका लीजिएगा सवाल सुनके की आप खाली सत्ता पार्टी के पीछे पड़े रहते है । कहीं हमारे देश भक्त होने पर सवाल मत उठा दीजिएगा । सवाल हमारा ये है कि आपके पास जवाब नहीं होगा । चलिए फिर भी पूछ लेते है गलती हमर नहीं है बेरोजगार बना के रखें है आप पढ़े लिखे होने के बाद भी तो मोबाइल पर गरिया दे मन भर आपको। डर लगता है तनी आपके विधायक सब थापर भी मारते देखे गए है दरभंगा में बेचारे पत्रकार को धोप दिए । चलिए ऐसे कुटाए भी है आपके विधायक , मंत्री भी । 
     अच्छा मुख्यमंत्री चचा एगो बात बताइएगा वो डीएनए वाला मैटर सॉल्व हो गया है कि पंचायती आर करवाए । जवाब नहीं दे रहे है चचा आप तो अच्छा कहीं मिट्टी में तो नहीं मिल गए , ना उ वाला मिट्टी में मिलना नहीं भैया उ जो बोले नहीं थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे मगर ... । समझ ही गए होंगे । चचा ए बात बताइए ऐसा कैसे कर लेते है आप सब , अगर 2014 में मोदी जी गड़बड़ थे तो 2017 में अच्छे कैसे हो गए , छोटका मोदी के बारे में नहीं भक बुड़बक , हम उनका प्यार से कटिंग वाले नेता बोलते है नहीं समझे , अरे जो बोलते है उसका पेपर में से कटिंग काट के फेसबुक पर डालते है । फेर भासिया जाएंगे सुनिए अगर लालू जी जंगल राज वाले थे तो 2015 में गोदी में कैसे बैठ गए थे ।
      आ सुन लीजिए आपका बात और घोड़ा का .... । इतना थोड़े ही लिख देंगे।  फेर बोलिएगा की आप लालू जी को कुछ नहीं बोलते है । अरे उनको का बोले उ वहा बवासीर का इलाज करवा रहे है , बेटा को लालटेन पकड़ा है दिए है । और एगो बात सुनिए चचा आप जो बोलते है कि वो 9वा फेल है ई बात आपको याद नहीं था जब उप मुख्यमंत्री बना रहे थे और वो बेचारा भगवान जी के अनेकों अवतार वाले भैया के बारे में हम कुछ नहीं सुन सकते बेचारा का दुख तो युवा यहां का समझ ही सकता है । जब पूरा दुनिया आपको सबसे ज्यादा इंटेलिजेंट समझता हो और आप बिना जॉब के पकोड़ा तलने के चक्कर में हो । एक दम सही किए लालू जी उनको पता था कि बिहार में दोनों दोस्त के 30 साल में केकरो रोजगार नहीं मिलेगा तो काहे को पढ़ाए । 
        अच्छा चचा एगो बात बताइएगा आप लोग का रिटायरमेंट नहीं होता है का । इ सिर्फ जनता के लिए है क्या ।
         अच्छा एगो परमिशन दीजिएगा इ बेर सवाल पूछेंगे और बिना आपराधिक छवि वाला नेता , बिना जात पात वाला राजनीति करने वाला अच्छा युवा ,महिला सबको वोट देंगे तो फेर मुंह नहीं ना फुला लीजिएगा ।
     अच्छा सुनिए ना एगो और पार्टी वाला दूरा पर आपका खड़ा है , अरे नहीं पहचाने जे अभी तनके दिन पहले गरीया रहा था , बोल रहा था कि आपके पेट में दांत है । हम त डरिए गए थे मगर अब लग रहा है मिलान कर लीजिए ।
            आगे अभी और बताएंगे । 
        तनी अपन बड़ाई में एगो दीदी के गाना सुन ल । 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अयोध्या में राम ( जय श्री राम )

सुशांत सिंह राजपूत ( लूजर नहीं थे आप)